2,886,000 रूपए का ये लेंस पीछे तक का व्यू भी देख लेता है || एक हप्ते का किराया सुन चौंक जायेंगे

0






वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे - Click Here

यदि आपके पास अच्छे खासे पैसे है और अल्ट्रा-वाइड लेंस में क्या कुछ खास है, ये  देखना  चाहते हैं, तो नए C-4 Precision Optics 4.9mm f/3.5 Hyper Fisheye  देखें। यह दुनिया का सबसे चौड़ा फ़िशी लेंस है, इतना चौड़ा कि यह अपने पीछे देख सकता है, और यह अब $ 39,000 की कम कीमत के लिए आपका हो सकता है। लेंस को फरवरी 2019 में पहली बार LensRentals के संस्थापक रोजर Cicala द्वारा अनावरण किया गया था|  जिन्होंने वास्तविक ब्रांड में बदलने से पहले 2015 में अप्रैल फूल के रूप में C-4 प्रेसिजन ऑप्टिक्स बनाया था। C-4 परिशुद्धता प्रकाशिकी 4.9mm f / 3.5 में व्यापक रूप से 270 डिग्री का दृश्य क्षेत्र है और यह पूरी तरह से गोलाकार fisheye फोटो को कैप्चर करता है।


C-4 Precision Optics 4.9mm f/3.5 Hyper Fisheye


यह सोनी ई-माउंट कैमरों के पूर्ण-फ्रेम के लिए डिज़ाइन किया गया है। देखने के 270 डिग्री क्षेत्र का मतलब है कि लेंस वास्तव में खुद को पीछे देख सकता है। बिल्ड-वार, लेंस "आपके कैमरे की बीमिंग स्पेसशिप जैसा दिखता है। " 28.6-पाउंड (13 किग्रा) लेंस अपने स्वयं के विस्तार के लिए tripod legs and a cheese plate साथ है, और कैमरा आंतरिक स्थान पर लगाया जाता है।










क्षैतिज रूप से शूट करने के लिए, आपको एक समर्थन प्रणाली के लिए a cheese plate (कैमरे या लेंस के बजाय) को माउंट करने की आवश्यकता होगी। "यह लेंस उन परिस्थितियों में अच्छी तरह से काम नहीं करेगा, जो कि इस वाइड-एंगल करतब को संभव बनाने के लिए आवश्यक बड़ी मात्रा में ग्लास के कारण भारी-भारी tripod legs  के लिए अनुमति नहीं देते हैं,| " LensRentals लिखते हैं।

"यह लेंस थोड़े स्थिति पर कैमरा माउंट है।"पांच अतिरिक्त-कम फैलाव तत्वों से युक्त, क्रोमैटिक Noise से निपटने के लिए, 4.9 मिमी f / 3.5 लेंस स्फेरिकल ,आभासी वास्तविकता और 360-डिग्री वीडियो अनुप्रयोगों के लिए डिज़ाइन किया गया था। यहाँ एक नमूना परिपत्र fisheye तस्वीर लेंस के साथ कब्जा कर लिया है:और यहाँ क्या है कि गोलाकार फोटो चपटा होने पर दिखता है |









सियालिका कहती हैं, "इसके लिए मौजूद सबसे नज़दीकी चीज़ 1970 के दशक का क्लासिक Nikkor 6mm f / 2.8 fisheye है, जिसने 220 डिग्री का क्षेत्र दिया, जिसका वजन 5 किलोग्राम था, और शायद ही कभी $ 100,000 और इन दिनों तक पाया जा सकता है," Cicala कहते हैं। "C-4 ऑप्टिक्स लेंस का वजन हर बिट जितना निक्कर में होता है, लेकिन कहीं ज्यादा शार्प होना चाहिए, इसमें विकृति और विग्नटिंग कम होती है, और इसकी कीमत आज की तुलना में कुछ कम होती है।


"यदि आप C-4 प्रेसिजन ऑप्टिक्स 4.9 मिमी f / 3.5 पर LensAuthority पर $ 39K खर्च करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आप LensRentals से इसे किराए पर लेने की कोशिश कर सकते हैं ... प्रति सप्ताह केवल $ 1,246 के लिए।

Article By - Rajesh Panwar 

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)