Fashion Icon Hema Rathore Biography - Seejodhpur.com

0
ऑनलाइन पैसे कमाने में कई लोगों को सबसे बड़ा अवसर दिया है। न केवल शहरी क्षेत्रों में, बल्कि छोटे शहरों और शहरों के कई लोगों को सोशल मीडिया का सही प्रदर्शन मिला है और इंटरनेट के माध्यम से लोकप्रियता हासिल की है। हेमा राठौर, जो हेमा चंपावत नाम से जाती हैं, राजस्थान का एक प्रसिद्ध नाम है, जो फैशन और ज्वैलरी के प्रभाव के रूप में सफलता की ओर कदम बढ़ा रही है। उनके प्रमुख कार्य और ग्राहक उदयपुर, जयपुर, जोधपुर और पोखरण में स्थित हैं। 'महाराजाओं की भूमि' से आकर, उनके पहनावे विशिष्ट राजपूती पहनावे हैं, जो बताते हैं कि शाही अंदाज में फैशन से मिलता है।

Hema Rathore Biography



इसके अलावा, उसका अपना एक ऑनलाइन स्टोर है जिसका नाम  "हेमा राठौर आउटलेट्स" है जो राजपूती संगठनों और आभूषणों में से कुछ को प्रस्तुत करता है। हेमा राठौर ने कई कार्यक्रम आयोजित किए हैं और विभिन्न कार्यों का हिस्सा रहा है जहां उसने अपनी फैशन और ज्वैलरी  का प्रदर्शन किया है। 2 नवंबर को हेमा उदयपुर में केआर फैशन वीक में अपने राजपूती परिधानों के विशेष संग्रह का प्रदर्शन करेंगी। वह ऐसे माहौल में पली-बढ़ी, जहां महिलाएं घर के काम से बंधी थीं। 

Follow Us 👉 SeeJodhpur

“मैंने राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने के बाद कई महिलाओं को अपने सपनों और आकांक्षाओं का बलिदान करते देखा है। मैं महिलाओं के लिए खड़ा होना चाहता था और कभी भी सपने देखना बंद नहीं करने का एक उदाहरण था। मैं एक कामकाजी महिला हूं और मुझे गर्व महसूस होता है कि मैंने आज कई लोगों के नजरिए को बदल दिया है।


युवती आज अपने सपनों को जी रही है और उसने इंस्टाग्राम पर बड़े पैमाने पर दर्शकों का निर्माण किया है। उनके ऑनलाइन स्टोर,  हेमा राठौर आउटलेट्स ’को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत बड़ा हिस्सा मिला है। इतना ही नहीं, उसका अपना YouTube चैनल भी है जिसके कई सब्सक्राइबर हैं। उनके चैनल में उनकी परंपरा से लेकर उनके लोक नृत्य तक की सुंदर राजस्थानी संस्कृति को दर्शाया गया है। आज हेमा राठौर ने अपना खुद का ब्रांड बनाया है जो पूरे राज्य में प्रसिद्ध है।

Click on Red Button to know More 👇

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)